अमेरिका के आसमान में दिखा अद्भुत नजारा, कैमरे में कैद हुई रहस्यमय रोशनी

वॉशिंगटन
अमेरिका के आसमान में एक रहस्यमय रोशनी देखी गई है। ऐरिज़ोना प्रांत के फीनिक्स शहर में मंगलवार रात करीब 8:30 बजे लोगों ने आसमान में एक अद्भुत नजारा देखा। इसके बाद से कई तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं। कुछ लोगों ने आशंका जताई है कि यह UFO या ऐलियन के प्लेन जैसा कुछ हो सकता है।

हालांकि कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि देखने से यह उल्का पिंड जैसी कोई चीज लगती है, जो वायुमंडल में प्रवेश करने पर जलती हुई दिखती है। इलाके के कई लोगों ने अपनी आंखों से यह नजारा देखा। फीनिक्स शहर में लगे सिक्यॉरिटी कैमरों में भी यह रोशनी कैद हुई है। विडियो दो जगह का है। एक में दो चमकदार चीजें दिखती हैं जबकि दूसरे विडियो में यह नजारा जमीन के काफी करीब से दिखाई देता है।

स्थानीय प्रशासन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसका विडियो भी शेयर किया गया है। उधर, अमेरिकन मीटियर सोसायटी ने कहा है कि अकेले इस हफ्ते कई उल्का पिंड गिरे हैं, जो पूरी दुनिया में देखे गए हैं। बताया गया है कि 14 से 15 नवंबर के बीच करीब 10 घंटों के दौरान फ्रांस, जर्मनी और अमेरिका में दो जगहों पर चार बड़े उल्कापिंड गिरे हैं। हालांकि स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।